रेलवे बोर्ड के सदस्य इन्फ्रास्ट्रक्चर ने सूरत स्टेशन का किया निरीक्षण

सदस्य इन्फ्रा ने सूरत स्टेशन पुनर्विकास कार्य सहित चल रही विभिन्न परियोजनाओं की भी समीक्षा की

सूरत, 28 मार्च। रेलवे बोर्ड के सदस्य (इन्फ्रास्ट्रक्चर) अनिल कुमार खंडेलवाल ने 27 मार्च को अपनी सूरत यात्रा के दौरान सूरत रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया।

खंडेलवाल ने निरीक्षण के दौरान सूरत स्टेीशन के सभी प्लेटफॉर्मों पर सुविधाओं सहित स्टेशन के रख – रखाव का निरीक्षण किया। तत्परश्चात रेलवे बोर्ड के सदस्य (इन्फ्रा) ने सूरत स्टेशन के स्टेशन पुनर्विकास कार्य सहित सूरत में चल रही विभिन्न इन्फ्रास्ट्रक्चर की परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने सूरत स्टेशन पर चल रहे पुनर्विकास कार्य की साइट का दौरा किया और संबंधित अधिकारियों को काम में तेजी लाने और निर्धारित समय अवधि के भीतर इन कार्यों को पूरा करने का निर्देश भी दिया। बाद में उन्होंने हजीरा पोर्ट का दौरा किया और चल रहे कार्य की समीक्षा की।

खंडेलवाल के साथ पश्चिम रेलवे के प्रमुख मुख्य इंजीनियर परमेश्वर फुंकवाल, पश्चिम रेलवे के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी (निर्माण) विनीत गुप्ता, मुंबई सेंट्रल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक नीरज वर्मा, आरएलडीए के मेम्बर प्रोजेक्ट मनोज गर्ग, सूरत इंटिग्रेटेड ट्रांसपोर्टेशन डेवलपमेंट कॉपोरेशन (SITCO) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तुषार मिश्रा सहित रेलवे बोर्ड, प्रधान कार्यालय के साथ-साथ मुंबई सेंट्रल मंडल के अन्य वरिष्ठ रेलवे अधिकारी भी उपस्थित थे।