इत्र कारोबारी पियूष जैन के सूरत सेज स्थित दो कंपनियो पर आयकर विभाग की छापेमारी

सेज मे अलसुबह छापेमारी से मचा हडकंप

196 करोड नगद , 23 किलो सोना एवं 600 किलो चंदन तेल की बरामदगी के बाद से चर्चा मे था कानपुर का इत्र कारोबारी

सूरत , 31 दिसंबर । कानपुर के “छुपे रूस्तम” की सूरत सेज स्थित दो कंपनियो पर आयकर के विभागीय अधिकारियो ने शुक्रवार को अलसुबह कार्यवाई शुरू की । सेज स्थित नेचुरल इत्र बनाने वाली दो कंपनियो फेगोमैट्रिक्स ग्लोबल एवं सवाई फैग्रेंस पर छापे की कार्यवाई शुरू की गयी ।
                 उल्लेखनीय है कि चार दिनो पूर्व ही कानपुर के इत्र कारोबारी के यहा छापेमारी मे 196 करोड नगद , 23 किलो सोना एवं 600 किलो चंदन तेल की बरामदगी के बाद से कानपुर का यह कारोबारी पूरे देश मे चर्चा का विषय बना हुआ है कोई इसके सादगी को लेकर चुटकुले बना रहा है तो कोई इतनी बडी रकम के बरामदगी पर बहस कर रहा है । तीन गाडियो मे भरकर आये आयकर विभाग के अधिकारियो ने शुक्रवार को सुबह सूरत सेज स्थित पियूष जैन की दो कंपनियो फेगोमैट्रिक्स ग्लोबल एवं सवाई फैग्रेंस पर कार्यवाई शुरू की ।

नेचुरल इत्र बनाती है कंपनी , दो हजार स्क्वायर मीटर मे है फैलाव

सेज स्थित कंपनियो फेगो मैट्रिक्स ग्लोबल एवं सवाई फैग्रेंस का फैलाव दो हजार स्क्वायर मीटर मे है और सूत्रो के अनुसार दोनो कंपनियां पिछले आठ साल से चल रही है दोनो कंपनियो द्वारा बनाये जा रहे नेचुरल इत्र की गुणवत्ता इस कदर है कि साबुन से हाथ धोने के बावजूद इसकी खुशबू तीन दिनो तक बनी रहती है और महज दस मिलीलीटर की छोटी मात्रा से पचास लीटर सेंट बनाया जा सकता है ।