न्यू टीटी मार्केट मे रखा सांसद सी पी जोशी का स्वागत‌ समारोह

सूरत, 2 अक्टूबर । चित्तौड़गढ़ के सांसद सी पी जोशी के सूरत आगमन पर कपड़ा व्यापारियों द्वारा टेक्सटाईल युवा ब्रिगेड के तत्वावधान में न्यू टीटी मार्केट के बोर्ड रूम में स्वागत समारोह रखा गया। इस कार्यक्रम में राजस्थान के मेवाड़ क्षेत्र के प्रवासी व्यापारियों के साथ साथ राजस्थान के अन्य क्षेत्रों के व्यापारी भी शामिल हुए।

अपने उद्बोधन में सांसद जोशी ने कहा कि सूरत आना मेरे लिए हमेशा ही अलग अनुभव रहा है। उन्होंने कहा कि हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी के सूरत दौरे के दौरान शहर को सेतु सिटी की संज्ञा दी गई थी इस बारे में भी जिक्र करते हुए उन्हें प्रधान मंत्री को विकास पुरुष की संज्ञा दी। उन्होंने कहा कि यहां के सांसद सी आर पाटिल भी मेरे आदर्श है तथा उनसे भी बहुत कुछ सीखने को मिला है। इसके साथ ही गुजरात के गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी के साथ के युवामोर्चा के अनुभवों को सांझा किया। उन्होंने राजस्थान के वर्तमान हालात के बारे में बताते हुए स्वयं के द्वारा हाल ही में किये गए विकास कार्यो के बारे में भी उपस्थित लोगों को बताया।

टेक्सटाईल युवा ब्रिगेड के अध्यक्ष ललित शर्मा ने बताया कि एक छोटे से निवेदन पर इतनी बड़ी संख्या में लोग सांसद जोशी को सुनने के लिए आ गए, यह उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है। उन्होने न्यू टीटी मार्केट एसोसिएशन, शांति भवन समिति, मेवाड़ संघ का आभार प्रगट किया। सांसद जोशी के साथ सीकर जिला भाजपा के कमल सिखवाल ने सूरत का दौरा कुया । इस दरम्यान स्लम इम्प्रूवमेंट समिति के चैयरमेन दिनेश राजपुरोहित, सांवरप्रसाद बुधिया, भवन निर्माता  भूपत भाई, विश्वनाथ पचेरिया, कैलाश हाकिम,अमित शर्मा, फूलचंद राठौड़, गजेंद्र चण्डालिया, रोशनलाल ओरड़ीया, माणक संचेती, सुरेश चोपड़ा, रंगनाथ सारडा, राजू तातेड़, नारायण शर्मा, मुकेश डागा, मोंटू जैन, प्रकाश बिंदल एवं दिनेश कटारिया आदि उपस्थित रहे।