चैंबर के ‘यार्न एक्सपो- 2022 को मिला जबर्दस्त प्रतिसाद,दो दिनों में 10600 खरीददार पहुंचे

दक्षिण और उत्तर भारतीय शहरों के‌ अलावा अल्जीरिया, मिस्र एवं सूडान के आगंतुकों ने ली विभिन्न धागों के बारे में जानकारी

सूरत, 21 अगस्त । सदर्न गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री  की ओर से सरसाना स्थित सूरत इंटरनेशनल एक्जीबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर में 20,21एवं 22 अगस्त को आयोजित तीन दिवसीय ‘यार्न एक्सपो-2022 को खासा प्रतिसाद मिल रहा है । शनिवार एवं रविवार को दो दिनों के दौरान कुल 10600  खरीदारों और आगंतुकों ने यार्न प्रदर्शनी का दौरा किया ।शनिवार को 3400 और रविवार को 7200 विजिटर्स के मुकाबले सोमवार को प्रदर्शनी के अंतिम दिन यहा पर और अधिक खरीददारो के आने की संभावना है ।

चैंबर के अध्यक्ष हिमांशु बोडावाला ने बताया कि रविवार को अल्जीरिया, मिस्र और सूडान के खरीदारों ने यार्न प्रदर्शनी का दौरा किया और यार्न की विभिन्न किस्मों के बारे में जानकारी प्राप्त की।  इसके अलावा देश भर से बुनकर, कपड़ा उद्योगपति और व्यापारी प्रदर्शनी में आ रहे हैं।  विशेष रूप से दक्षिण भारत और उत्तर भारत के शहरों जैसे इरोड, इच्छलकरंजी, तिरुपुर, तमिलनाडु, कोयंबटूर, हरियाणा, हैदराबाद, पानीपत, वाराणसी, वारंगल, लुधियाना, इंदौर, अमरावती, बैंगलोर आदि के वास्तविक खरीदारों और आगंतुकों ने दो दिनो के दौरान यार्न प्रदर्शनी का दौरा किया।

बोडावाला ने बताया कि यार्न एक्सपो का चौथा संस्करण इस वर्ष चैंबर द्वारा प्रस्तुत किया गया है।  पॉलिएस्टर, नायलॉन, विस्कोस, काटन एवं कैटोनिक जैसे विभिन्न प्रकार के यार्न को एक्जिबिशन मे रखा गया‌ है । प्रदर्शनी मे विशेष प्रकार के जीवाणुरोधी यार्न,‌ इमीटेट‌ सिल्क यार्न, सिरो इम्पेक्ट‌ यार्न,‌ ग्रेनाईट यार्न, हैम्प यार्न, फ्लेक्स यार्न, वूल लाईक पालिस्टर यार्न, काटन स्ट्रेच यार्न, रिसाईकल यार्न, इको गोल्ड बायो डिग्रीडेबल यार्न,स्पोर्ट्स वेयर के लिये फुल टेक्स्ट यार्न एवं फायर रिटर्डन्ट यार्न को प्रदर्शित किया गया है ।