आड़तिया कपड़ा एसोसिएशन सूरत (AKAS) के नए कार्यालय का उद्घाटन सम्पन्न

सूरत, 9 सितंबर। आड़तिया कपड़ा एसोसिएशन सूरत के नए कार्यालय का भव्य उद्घाटन शुक्रवार को संपन्न हुआ। इस अवसर पर डीसीपी भागीरथ गड़बी ,सालाबतपुरा के पी.आई, कॉरपोरेटर रश्मि साबू , फोस्टा प्रमुख कैलाश हकीम,‌फोस्टा महामंत्री दिनेश कटारिया, लक्ष्मीपति साड़ी के मालिक संजय सरावगी,  साउथ गुजरात टेक्सटाइल ट्रेड एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील जैन, साकेत के सांवर प्रसाद बुधिया, मर्केंटाइल एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र साबू, सहित कपड़ा संगठन सूरत के सभी पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहे।

व्यापार से संबंधित विषयों पर सभी संगठनों के प्रमुखों और पुलिस प्रशासन द्वारा काफी विचार विमर्श हुआ लगभग सभी एक विचार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने की शुभेच्छा व्यक्त की। इससे सूरत कपड़ा व्यापार को एक नई ऊंचाई मिलने की संभावना प्रबल दिखाई दे रही है इस अवसर पर सभी का अभिवादन स्वीकार करने के बाद अध्यक्ष प्रहलाद कुमार अग्रवाल ने सबको आश्वस्त किया कि मैं सूरत कपड़ा व्यापार के लिए सभी संगठनों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा।

गौरतलब है कि आड़तिया कपड़ा एसोसिएशन सूरत के इतिहास में यह पहला अवसर था जब सूरत शहर की विभिन्न व्यापारिक एवं सामाजिक संस्थाओं के अग्रणी संस्था के कार्यालय में आकर नए ऑफिस की उद्घाटन की शुभेच्छा प्रदान की । साथ ही  सभी महानुभावों का मोमेंटो और दुपट्टा प्रदान कर उनका स्वागत किया गया।