विजय चौमाल का राधाकृष्णा मार्केट के व्यापारियों ने किया सम्मान

सूरत, 14 जुलाई। मंगलवार को रिंग रोड स्थित राधाकृष्णा टेक्सटाइल मार्केट में सूरत महानगरपालिका स्लम कमेटी के चेयरमैन व वार्ड नं 19 के लोकप्रिय पार्षद विजय चौमाल का मार्केट के व्यापारियों द्वारा सम्मान किया गया।

राजकोट अग्निकांड के बाद सूरत महानगरपालिका द्वारा टेक्सटाइल मार्केट पर सीलिंग की कार्यवाही की गई थी।जिससे मार्केट के व्यापारियों को परेशानी उठानी पड़ी थी।मनपा की सभा मे चौमाल द्वारा मार्केटों पर हुई सीलिंग कार्यवाही को अधिकारियों की अयोग्य कार्यवाही बताया था।व्यापारियों के मुद्दे पर बेबाक आवाज़ उठाने वाले चौमाल का मार्केट के व्यापारियों द्वारा सम्मान करने का सिलसिला मंगलवार को भी जारी रहा है।रघुकुल मार्केट,जय श्री राम मार्केट और शिवशक्ति मार्केट के व्यापारियों के बाद मंगलवार को राधाकृष्णा मार्केट में व्यापारियों ने दुपट्टा पहनाकर चौमाल का सम्मान किया।इस मौके पर चौमाल ने कहा कि मैं भी व्यापारी हूँ।व्यापारियों की तकलीफों को समझता हूं।व्यापारियों की आवाज़ आगे भी बुलन्द करता रहूंगा।इस मौके पर सिंधी समाज के अग्रणीय व्यापारी हरीश सिंधी के जन्म दिन पर उन्हें बधाई दी गई।

इस मौके पर पूज्य सिंधी पंचायत के सचिव घनश्याम खट्टर,श्याम दासानी,फ़ोस्टा डायरेक्टर त्रिलोक थदानी,भरत गुरनाणी, टेक्सटाइल युवा ब्रिगेड़ के राजू तातेड़,सुरेन्द्र सेठिया,मुकेश डागा आदि बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे