सीजीएसटी अधीक्षक की समुद्र मे डूबने से मौत

अधीधक के मौत की खबर विभागीय हलके मे चर्चा का विषय

सूरत, 9 अक्टूबर । सीजीएसटी सूरत आयुक्तालय‌ मे कार्यरत अधीक्षक श्रीनिवास की दमन के समुद्र मे डूबने से मौत हो गई। वे सूरत आ़युक्तालय‌ के रिकवरी सेल मे बतौर अधीक्षक कार्यरत थे। श्रीनिवास ने खुदकुशी की अथवा डूबने से उनकी मौत हुई? अभी तक यह स्पष्ट नही हो पाया है लेकिन उनकी मौत की खबर सीजीएसटी के विभागीय हल्के मे खासा चर्चा का विषय बना हुआ है ।

विभागीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीजीएसटी सूरत आयुक्तालय‌ के रिकवरी सेल मे कार्यरत अधीक्षक श्रीनिवास की दो दिनों पूर्व दमन के समुद्र मे डूबने से मौत हो गई। उनका शव दमन के समुद्री तट‌ से बरामद किया गया। गौरतलब है कि श्रीनिवास सूरत मे कार्यरत थे और वे दमन क्यो गये थे? उन्होने खुदकुशी की अथवा सामान्य तौर पर समुद्र मे डूबने से उनकी मौत हुई? दमन मे उनके साथ और कौन से विभागीय अधिकारी थे? कही उनके साथ वाले अधिकारियों ने उनको खुदकुशी के लिये उकसाया तो नही था? यह सब पुलिस की जांच मे स्पष्ट होगा लेकिन उनकी मौत को लेकर विभागीय हलके मे तरह- तरह की चर्चा है।

विभागीय सूत्रों की मानें तो अभी हाल ही मे सूरत आयुक्तालय‌ मे कार्यरत अक्षीक्षकों का स्थानांतरण आदेश जारी हुआ था जिसमे मन-मुताबिक पोस्टिंग नही मिलने पर कई अधिकारियों मे नाराजगी है। सू्त्रो की मानें तो अधीक्षक श्रीनिवास ने भी संभावित तौर पर अमुक जगह पर पोस्टिगं के लिये स्थानीय उच्चाधिकारियों को रिप्रेजेंट किया होगा और एैसे मे उनकी मौत को ट्रांसफर- पोस्टिगं से भी जोड़कर देखा जा रहा है।