व्यापार प्रगति संघ की बैठक मे व्यापारियो ने मिल वालो के प्रति जताई नाराजगी

रेट तय होने के बावजूद ओवर बिलिंग करने पर भेजे कानूनी नोटिस 

सूरत , 11 अक्टूबर । रविवार को सुबह नौ बजे शिवाजी पार्क घुड़दौड़ रोड स्थित सुभाष गार्डेन मे सम्पन्न हुई  व्यापार प्रगति संघ के बैनर तले कपडा व्यापारियो की एक बैठक मे व्यापारिक हितो को लेकर विस्तार से चर्चा हुई । मिल वालों के द्वारा डिलीवरी पर अव्यवहारिक रूप से रेट बढ़ाने को लेकर व्यापारियों ने नाराजगी प्रकट की । 
विस्तृत जानकारी के अनुसार बैठक मे उपस्थित कपडा व्यापारियो ने कई महत्वपूर्ण सुझाव रखे । व्यापारियों ने कहा कि जो मिल माल डालते वक्त जॉब की रेट तय करने के बाद डिलीवरी पर नये/बढ़े हुवे रेट से बिलिंग करते है उस मिल का नाम व्हाट्सएप ग्रुपो में डालना चाहिए। फिर सामूहिक रूप से नाजायज डिलीवरी के समय बढ़ाएं हुए जॉब की रेट के विरोध में उस मास्टर व मील का बहिष्कार करना चाहिए।जो मिल माल डालते वक्त तय हुई रेट से ज्यादा रेट का बिल बनाकर भेजती है उस मील से काम करवाना बंद करना चाहिए।
व्यापारियो कहा कि माल डालने से पहले तय हुई जॉब की रेट से ज्यादा जॉब के बिल बनाने वाली मील को माल डालने से पहले तय हुई जॉब की रेट पर ही भुगतान करना चाहिए एवं इसके साथ ही माल डालने से पहले तय हुई जॉब की रेट से ज्यादा डिलीवरी के समय जॉब चार्जेज बढ़ाकर बिलिंग करने वाली मिलो को वकील से नोटिस भेजना चाहिए।
व्यापार प्रगति संघ के बैनर तले आयोजित मीटिंग में संजय जगनानी, महावीर अग्रवाल, प्रकाश बेरीवाला, अमित तापड़िया , बसंत माहेश्वरी, सुभाष जैन, भरत शंकर, शिव हरी जोशी, मितेश भाई जैन, दिनेश गोयल , आदित्य ऐजेंसी, जय भाईएवं बलवंत सगतानी सहित काफी व्यापारी मौजूद रहे ।