विधायक के खिलाफ “लेंड ग्रेबिंग एक्ट” के तहत मामला दर्ज कराने की मांग

युवा कांग्रेस ने मनपा आयुक्त को लिखा पत्र

सूरत‌, 24 जनवरी । युवा कांग्रेस की ओर से महानगर आयुक्त को पत्र लिखकर विधायक और सेंट्रल ज़ोन के अधिकारियों के खिलाफ ”लेंड ग्रेबिंग एक्ट” के तहत मामला दर्ज कराने की मांग की गयी है ।
युवा कांग्रेस के प्रवक्ता शान खान की ओर से लिखे गये पत्र में कहा गया है कि सूरत पूर्व विधानसभा क्षेत्र के विधायक अरविंद राणा द्वारा सूरत मनपा के सेंट्रल ज़ोन में समाविष्ट कोटसफिल रोड पर सार्वजनिक सड़क पर पक्का निर्माण कराया जा रहा है। सेंट्रल जोन के अधिकारियों की नाक के नीचे सार्वजनिक सड़क पर पक्के निर्माण कर अतिक्रमण किया जा रहा हैं किंतु सेंट्रल जोन के अधिकारी आंखे मूँदकर जमीन पर कब्जा होने दे रहे हैं जो बेहद गंभीर मामला है। सत्ता के बल पर सार्वजनिक भूमि पर एक विधायक द्वारा जबरन कब्जा किया जा रहा है और प्रशासन इसके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहा है जिससे प्रतीत होता हैं कि शहर में कानून का राज समाप्त हो गया है। अतः हम मांग करते हैं कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए श्री अरविन्द राणा द्वारा खड़े किए गए अवैध निर्माण को तत्काल ध्वस्त कर भूमि से उनका कब्जा हटाया जाए और सेंट्रल ज़ोन के जिम्मेदार अधिकारियों को पद से बरखास्त कर अरविन्द राणा तथा सेंट्रल ज़ोन के जिम्मेदार अधिकारियों के विरूद्ध “लेंड ग्रेबिंग एक्ट” के तहत मामला दर्ज कराया जाए।
शान खान ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि मामले में तत्काल कार्रवाई नहीं की जाती है तो माननीय न्यायालय में एक याचिका दायर की जाएगी।