रेलवे स्टेशन सलाहकार समिति मे अरूण दूबे, दिनेश पाण्डेय एवं नागेन्द्र शुक्ला सदस्य नियुक्त

सूरत, 2 जून । पश्चिम रेलवे मुंबई मंडल की ओर से सूरत एवं उधना रेलवे स्टेशन सलाहकार समिति के सदस्यो की सूची जारी की गई है मुंबई मंडल की ओर से जारी की गई सूची मे सूरत रेलवे स्टेशन से अरूण दूबे एवं उधना रेलवे स्टेशन से दिनेश पाण्डेय तथा नागेन्द्र शुक्ला को सलाहकार समिति का सदस्य बनाया गया है ।
उल्लेखनीय है कि रेल यात्रियो के हितो को ध्यान मे रखते हुये पश्चिम रेलवे मुंबई मंडल की ओर से रेलवे स्टेशन सलाहकार समितियो का गठन किया जाता रहा है वारडोली सांसद प्रभु वसावा की सिफारिश पर इस बार भाजपा नेता अरूण दूबे को सूरत‌ एवं दिनेश पाण्डेय तथा नागेन्द्र शुक्ला को उधना रेलवे स्टेशन सलाहकार समिति का सदस्य बनाया गया है ।
उल्लेखनीय है कि उत्तर भारत‌ की ओर जाने वाली रेलगाडियो मे यात्रियो को कई तरह की परेशानियो का सामना करना है एैसे मे अरूण दूबे, दिनेश पाण्डेय तथा नागेन्द्र शुक्ला को सलाहकार समिति का सदस्य बनाये जाने पर उत्तर भारतीय समाज के लोगो मे हर्ष व्याप्त है एवं समाज के लोगो ने आशा व्यक्त‌ की है कि सलाहकार समिति मे तीनो के आने से उत्तर भारत की ओर जाने वाली ट्रेनो मे होने वाली समस्याओ को संज्ञान मे लेकर इसे उच्चाधिकारियो तक प्रमुखता से पहुचायेंगे जिससे लोगो की रेल यात्रा अब सरल एवं सुगम होगी ।