रामनवमी पर बंद को लेकर फोस्टा अध्यक्ष के चेहरे पर कालिख पोती

फोस्टा के पत्र मे रामनवमी को सम्पूर्ण बंद की घोषणा

सूरत, 29 मार्च । रामनवमी पर्व पर रिगं रोड कपडा बाजार सम्पूर्ण रूप से बंद की मांग की लेकर आज हिंदू संगठन से जुडे सैकडो कार्यकर्ताओ ने जेजे मार्केट के बोर्ड रूम मे जबरदस्त प्रदर्शन किया । कार्यकर्ताओ का कहना था करोडो हिंदूओ की आस्था के प्रतीक भगवान श्री राम के पर्व पर कपडा बाजार सम्पूर्ण रूप से बंद होना चाहिये और इसके लिये फोस्टा अपने लेटरपैड पर परिपत्र जारी करें ।

बुधवार को सायं पांच बजे मांग को लेकर लगभग दो घंटे तक चले भारी हंगामे के बीच हिंदूवादी संगठन के लगभग दो सौ कार्यकर्ताओ ने भारी हंगामा किया एवं जय श्रीराम के नारे लगायें । फोस्टा अध्यक्ष मनोज अग्रवाल का कहना था कि हम स्वैच्छिक छुट्टी के लिये फोस्टा के लेटर पैड पर परिपत्र जारी कर सकते है । इस बीच सम्पूर्ण बंद को लेकर उग्र हुये कार्यकर्ताओ ने फोस्टा अध्यक्ष मनोज अग्रवाल के मुंह पर कालिख पोत दी । हिंदूवादी संगठन के सैकडों कार्यकर्ताओ के साथ जे जे मार्केट के बोर्ड रूम मे फोस्टा की ओर से अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल, पुरूषोत्तम अग्रवाल, एवं डायरेक्टर रंगनाथ शारदा उपस्थित थे । प्रर्दशन कर्ताओ की ओर से राहुल शर्मा, भगवती प्रसाद दूबे, एवं जय शर्मा अपने साथ आये सैकडों कार्यकर्ताओ का नेतृत्व कर रहे थे ।

हंगामे के दौरान सैकडो कार्यकर्ताओ का रूख देखते हुये फोस्टा अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने रामनवमी को सम्पर्ण रूप से कपडा बाजार बंद रखने की घोषणा की एवं स्व हस्ताक्षर किया हुआ बाकायदा एक पत्र जारी किया जिसमे कपडा बाजार को सम्पूर्ण रूप से बंद रखे जाने की घोषणा की गयी है ।