आईआरएस घनश्याम सोनी ने सेवा दिवस के रूप मे मनाया अपना जन्मदिन

सूरत, 4 जनवरी। नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो के ज़ोनल निदेशक एवं  आईआरएस अधिकारी घनश्याम सोनी ने अपना जन्म दिन पलसाना के पुणी गाँव स्थित आश्रम शाला के दलित विद्यार्थियों के बीच केक काटकर और उनके साथ बैठकर खाना खा कर मनाया।

इस अवसर पर सोनी ने इन विद्यार्थियों को अपने भविष्य के प्रति संकल्पित होने का मार्गदर्शन दिया और कहा कि में भी अपने जीवन में आप जैसे ही संघर्ष करके आया हूँ और आज में आप के बीच ये इच्छा रखता हूँ की आप ये  संकल्प ले की हम भी upsc और gpsc जैसी प्रतियोगी परीक्षा को पास करने के लिए आज से संकल्पित हो। इसके लिए उन्होंने विधालय के पुस्तकालय को उन्नत करने का आश्वासन दिया और उनकी प्रारंभिक शिक्षा के बाद प्रतियोगी परीक्षा की तेयारी के लिये मुफ़्त कोचिंग सेंटर की भी चर्चा की। अंत में विद्यार्थियों को शिक्षा के लिए ज़रूरी सामग्री भी वितरित की।

इस कार्यक्रम में 400 विद्यार्थी, विधालय के कर्मचारी और राजस्थान युवा संघ के अध्यक्ष विक्रम सिंह शेखावत के साथ संघ के कार्यकर्ता कैलास कुमावत, ताराचंद ढाका,रामवतार पारीक,  वीरेंद्र सिँह राजावत,गंगा धर डूडी, राजेंद्र चौधरी,कपिल सोनी, प्रमोद शर्मा,संभूसिँह दरबार,चैनसुख बिश्नोई,पवन स्वामी,प्रेम शर्मा,प्रवीण मेवाड़ा,आनंद सोनी,देविदत्त स्वामी,गौभक्त अशोक सारस्वत एवं शिशपाल रातूसरिया उपस्थित रहे।