अनावश्यक रूप से माल वापसी पर बाहरी व्यापारियों पर होगी कठोर करवाई

आढतिया कपड़ा एसों.की बैठक मे लिया महत्वपूर्ण बैठक

सूरत, 11 मार्च। आढतिया कपड़ा एसोसियेशन सूरत की एक महत्वपूर्ण बैठक बीते दिनों उसके कार्यालय मे सम्पन्न हुई। बैठक मे उपस्थित कार्यकारिणी सदस्यों ने सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पास करते हुये निर्णय‌ लिया कि अनावश्यक रूप से माल वापस करने वाले बाहर के व्यापारियो की इस प्रवृत्ति को पाबंद करते हुये अब उन पर कठोर कार्यवाई की जायेगी।

सम्पन्न हुई मीटींग के सन्दर्भ मे जारी एक प्रेस विज्ञप्ति मे अध्यक्ष प्रह्लाद अग्रवाल ने बताया कि लंबे समय‌ से चले आ रहे आढतिया एवं एजेंट्स की इस तकलीफ को देखते हुए आड़तिया कपड़ा एसोसिएशन सूरत की ओर से यह निर्णय‌ लिया गया।

आड़तिया कपड़ा एसोसिएशन सूरत (AKAS) की बैठक मे इस बात पर जोर दिया गया कि बाहर के व्यापारी MSME 43B(H) सरकारी प्रावधान के तहत पेनाल्टी लगने के डर से गैरवाजिब तरीके से या माल का पेमेंट ना देना पड़े इसलिये यदि 5 मार्च के बाद माल वापस करते हैं और उसकी शिकायत आने पर 1 अप्रैल के बाद उस व्यापारी पर आड़तिया कपड़ा एसोसिएशन सूरत की ओर‌ से उस व्यापारी पर कठोर कारवाई की जायेगी जिससे वह व्यापारी भविष्य में इस तरह की गलत हरकत नहीं करे। इससे सूरत का कपड़ा व्यापार सुधरेगा।

बैठक में आढ़तिया कपड़ा एसोसिएशन सूरत के अध्यक्ष प्रहलाद कुमार अग्रवाल, महेश जैन, सुदर्शन मातनहेलिया, अनुप अग्रवाल, झाबरमल गोयल, राजीव ओमर, जय प्रकाश अग्रवाल, पूरन आडवानी, अजय अग्रवाल, प्रेम माखरिया, बजरंग गाड़ोदिया और नन्द किशोर अग्रवाल समेत कई अन्य व्यापारी उपस्थित रहे।