सूरत आढतिया एसोसियेशन के अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी, पत्र सौंपा

सूरत आढतिया कपडा एसोसियेशन मे जारी है जंग

सूरत, 8 अप्रैल । मिलेनियम मार्केट स्थित आफिस का कब्जा मांगने गये सूरत आढतिया कपडा‌‌ एसोसियेशन की नई कार्यकारिणी के सदस्यो ने गुरूवार को अध्यक्ष पद पर काबिज आनंद जिंदल के एल बी अपार्टमेंट स्थित आफिस के बाहर जमकर हंगामा किया । आनंद जिंदल के खिलाफ नारे लगाये एवं उनके कर्मचारी को पत्र सौंपा ।

गौरतलब है कि बीते रविवार को नानपुरा स्थित समृद्धि‌ बिल्डिंग के सूरत पीपल्स बैंक हाल मे सूरत आढतिया कपडा एसोसियेशन के पुराने सदस्यो ने एक असाधारण सभा आहूत की थी । इस सभा मे संस्था के अध्यक्ष पद पर वर्षो से काबिज आनंद जिंदल एवं महामंत्री अजय श्री राम के खिलाफ बनाई गयी रणनीती के तहत समानांतर नई कार्यकारिणी का गठन किया गया । गठित की गई नई कार्यकारिणी के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल की ओर से आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके बताया गया कि सूरत आढतिया कपड़ा एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी के  सदस्य 3 अप्रैल को एजीएम में लिए गए फैसलो की जानकारी का पत्र रूबरू देने के लिए एसोसियेशन के आफिस गये लेकिन  4 अप्रैल से 7 अप्रैल तक मिलेनियम मार्केट का स्थित ऑफिस लगातार बंद पाया गया ।

सूत्रो के अनुसार आफिस स्टाफ को जानबूझ कर भगा दिया गया है और आफिस बंद रखा जा रहा है । इसलिये गुरूवार को यह निर्णय लिया गया कि कार्यकारिणी के सदस्य आनंद जिंदल के एलबी अपार्टमेंट के उनके ऑफिस बी 312 मे खुद देकर आयेंगे और उनसे पूछा जायेगा कि वे आफिस कब हैंडओवर करेंगे ? परन्तु आनंद जिंदल को यह पता चलते ही वे तुरंत उल्टे पैर वापिस चले गए । आनंद जिंदल के स्टाफ ने बहुत समझाने के बाद पत्र लिया और साइन किया । आढतिया एसोसियेशन के सदस्यो ने आनंद जिंदल के आफिस के बाहर जमकर नारेबाजी की ।