महाराष्ट्रीयन मुस्लिम समाज के कार्यालय‌ का शुभारंभ

सूरत‌,26 फरवरी । बीते मंगलवार को लिंबायत मे महाराष्ट्री़यन मुस्लिम समाज के कार्यालय‌ का उदघाटन ख्यातिप्राप्त उधोगपति एवं के पी ग्रुप आफ कंपनीज के मैनेजिंग डायरेक्टर फारूक पटेल के कर-कमलों से‌ सम्पन्न हुआ । महाराष्ट्रीयन मुस्लिम समाज के कार्यालय के उदघाटन अवसर पर भारी संख्या‌ मे समाज के गण माऩ्य लोग उपस्थित थे ।

महाराष्ट्रीयन मुस्लिम समाज‌ के अध्यक्ष अमीन बेग मिर्जा के निर्देशन मे आयोजित इस‌ समारोह मे उम्मी स्कूल के प्रेसीडेंट अफरोज खान, शहर के प्रख्यात समाज सेवक रज्जाक भाई ब्होरा, मलकापुर के सामाजिक विद्वान आगा खान,‌सूरत‌ मनपा मे पूर्व नगर सेवक असलम साईकिलवाला, सिग्मा स्कूल के ट्रस्टी एवं जाने माने वकील इकबाल-राजू मलिक ने इस अवसर पर उपस्थित लोगो को संबोधित किया । एडवोकेट एवं नोटरी‌ जावेद मिर्जा ने कार्यक्रम के अंत मे आये हुये अतिथियो‌ के प्रति‌ आभार ज्ञापित‌ किया । कार्यालय उदघाटन समारोह का सुंदर संचालन खालिक भाई काजी ने किया । समारोह के अंत मे मौलाना फैयाज लातूरी ने लोगो के अमन-चैन की दुआ की ।

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्रीयन मुस्लिम समाज के अध्यक्ष
अमीन बेग मिर्जा के नेतृत्व मे समाज का काम बहुत ही सुंदर तरीके से संचालित है । पश्चिम रेलवे मे काम करते हुये उन्होने लंबे अरसे तक कर्मचारी यूनियन का कामकाज संभाला है एवं रेलवे से संबधित कर्मचारियो के कई लंबित‌ समास्याओ का समाधान निकाला है जिसका अनुभव आज महाराष्ट्रीयन मुस्लिम समाज को मिल रहा है ‌।