निजी बस संचालको की मनमानी पर सडक परिवहन मंत्री को सौंपा ज्ञापन

सूरत , 24 अक्टूबर । प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी दीपावली पर्व पर गांव‌ जाने के लिये लोगो की भीड शुरू हो‌ गयी है बसें सीमीत है एवं अपेक्षाकृत भीड कुछ ज्यादा । एैसे मे निजी बसों के संचालक इस मौके का फायदा उठाने मे लगे है । दीपावली के अवसर पर राजस्थान जाने वाली निजी बसों के किराए में मनमर्जी के इजाफे पर रोकथाम के लिए शनिवार को राज्य सरकार के मार्ग व परिवहन मंत्री पूर्णेश मोदी को ज्ञापन सौंपा गया।
      भाजपा अन्य भाषा-भाषी सेल के प्रदेश संयोजक रोहित शर्मा ने मार्ग व परिवहन मंत्री मोदी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि दीपावली के मौके पर सूरत व गुजरात से बड़ी संख्या में प्रवासी लोग दीपावली मनाने राजस्थान, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र आदि राज्यों के विभिन्न शहर-कस्बों में जाते हैं। इस दौरान निजी बस संचालक मनमाना किराया लोगों से वसूलते हैं, इस पर रोक लगनी चाहिए। सडक परिवहन मंत्री पूर्णेश मोदी को ज्ञापन सौंपने वालो मे भाजपा अन्य भाषा भाषी सेल के प्रदेश संयोजक रोहित शर्मा के अलावा नागेन्द्र शुक्ला एवं बच्चा सिंह  समेत कई अन्य लोग शामिल थे । 

नेता बनने के लिये अजब – गजब का ……!!

उत्तर प्रदेशीय समाज के एक गुट ने शनिवार को ही राज्य के सडक परिवहन मंत्री पूर्णेश मोदी को एक और ज्ञापन सौंपा एवं उनसे बनारस के लिये विमान सेवा चालू किये जाने की मांग की । मंत्री पूर्णेश मोदी को सौंपा गया यह ज्ञापन उत्तर भारतीय समाज मे चर्चा का विषय बना हुआ है । दिलचस्प है कि राज्य के मंत्री पूर्णेश मोदी न तो केन्द्रीय उड्डयन मंत्री है अथवा न ही किसी विमानन कंपनी के सीईओ । एैसे मे राज्य के मंत्री को विमान सेवा शुरू किये जाने का ज्ञापन लोगो की समझ मे नही आ रहा है । चर्चा के अनुसार गुजरात विधानसभा चुनाव नजदीक है एवं इन दिनो उत्तर भारतीय समाज के लोग नेता बनने के लिये अजब – गजब का तिकडम लगा रहे है । जानकारो के अनुसार राज्य के मंत्री पूर्णेश मोदी विमान सेवा शुरू करने की सिफारिश करते भी है तो उसकी अपेक्षा सीधे तौर पर केन्द्रीय उड्डयननमंत्री अथवा विमानन कंपनियो को ज्ञापन देना अधिक प्रभावी होता ।