गुरूनानक धर्मार्थ हास्पिटल मे धूमधाम से मना स्वतंत्रता दिवस समारोह

हास्पिटल के प्रमुख गोविंद नारंग ने किया ध्वजारोहण

सूरत, 16 अगस्त । भटार श्री गुरु नानक धर्मार्थ हॉस्पिटल में स्वतंत्रता दिवस समारोह धूम धाम से मनाया गया । हास्पिटल के अध्यक्ष गोविंद नारंग ने ध्वजारोहण किया । स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान यहा पर मौजूद लोगो एवं हास्पिटल स्टाफ के बीच मिठाई वितरित कर एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी गयी ।

जानकारी के अनुसार आजादी के 75वें गणतंत्र दिवस पर मनायें जा रहे अमृत महोत्सव को ध्यान मे रखते हुये भटार स्थित श्री गुरू नानक धर्मार्थ हास्पिटल को भव्य रूप से सजाया गया था । समाज सेवा को ही अपना लक्ष्य मान चुके हास्पिटल के प्रमुख गोविंद नारंग ने आजादी के अमृत महोत्सव को धूमधाम से मनाने का संकल्प लिया था एवं तदनुरूप व्यवस्थाओ को अमलीजामा पहनाया गया परिणामत: हास्पिटल परिसर मे स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया‌ गया ।

हास्पिटल के अध्यक्ष गोविंद नारंग द्वारा झंडा फहराये जाने के बाद सामूहिक राष्ट्र – गान हुआ । यहा पर भारी संख्या मे मौजूद लोगो के बीच मिठाई‌ वितरित‌ करके खुशिया‌ मनाई‌ गयी‌ एवं एक दूसरे को गणतंत्र दिवस की बधाई दी । सूरत टेक्सटाईल मार्केट‌ के अध्यक्ष‌ हरबंश अरोरा समेत पंजाबी समाज के कई गणमान्य व्यक्ति इस मौके पर विशेष रूप से मौजूद रहे ।